Sunday, January 16, 2022

maharashtra devendra fadnavis press conference on anil deshmukh case target uddhav government and sharad pawar

<![CDATA[

नई दिल्ली: 

मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह की चिट्ठी को लेकर महाराष्ट्र में जारी सियासी घमासान फिलहाल थमता नहीं दिख रहा है। परमबीर सिंह की चिट्ठी को लेकर बीजेपी राज्य सरकार पर हमलावर है। परमबीर सिंह की चिट्ठी में राज्य के गृहमंत्री अनिल देशमुख पर भ्रष्टाचार और वसूली के जो गंभीर आरोप लगे हैं, उस पर एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने सरकार का पक्ष रखा। अब पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने पवार की बातों को हैरान कर देने वाला बताया है। 

पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राज्य में चल रहे राजनीतिक विवाद को लेकर फिर से उद्धव सरकार पर निशना साधा। देवेंद्र फडणवीस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर शरद पवार की बातें हैरान करने वाला बताया। उन्होंने कहा कि देशमुख को लेकर उनके दावे झूठे हैं। जब तक अनिल देशमुख का इस्तीफा और इस पूरे मामले की जांच नहीं होती, तब तक बीजेपी का आंदोलन इसी तरह से जारी रहेगा। फडणवीस ने कहा कि सचिन वाजे को लेकर रोजाना नए खुलासे हो रहे हैं।  

देवेंद्र फडणवीस ने कहा है कि शरद पवार ने कल अनिल देशमुख को लेकर जो दावे किए गए थे, वे सभी झूठे हैं। शरद पवार ने कहा कि 16 फरवरी से लेकर 27 फरवरी तक देशमुख घर में क्वारंटीन थे, लेकिन सच यह है कि वह इस बीच चार्टर्ड प्लेन से नागपुर से मुंबई आए थे। इसके सबूत भी हैं। देवेंद्र फडणवीस ने आगे कहा कि ‘पुलिस के पास 15 और 24 फरवरी के देशमुख के मुवमेंट के दस्तावेज भी हैं। 15 से 27 फरवरी के बीच गृह मंत्री जो होम क्वारंटीन थे, वो आइसोलेशन में नहीं थे। कई लोग उनसे मिले हैं। मुंबई पुलिस के पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह की चिट्ठी में देशमुख के खिलाफ सबूत हैं।’

पूर्व सीएम फडणवीस ने कहा कि ‘अब अनिल देशमुख को बचाने की पोल खुल गई है। शरद पवार जैसे राष्ट्रीय नेता को इस मामले की सही जानकारी नहीं दी गई और उनके मुंह से गलत बातें निकलवाईं गईं।’ साथ ही उन्होंने कहा कि इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद मैं आज दिल्ली जाकर गृह सचिव को इस मामले की रिपोर्ट सौपूंगा और उनसे इस पूरे मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग करूंगा। 

]]> .

Nation World News Deskhttps://nationworldnews.com
Nation World News is the fastest emerging news website covering all the latest news, world’s top stories, science news entertainment sports cricket’s latest discoveries, new technology gadgets, politics news, and more.
Latest news
Related news
- Advertisement -